Bollywood

सलमान खान के कैमियो ने जीता लोगों का दिल, शाहरुख खान को बचाने के लिए ‘भाईजान’ ने मारी धमाकेदार एंट्री

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हो गई। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज होते ही हर जगह छा गई है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी कुछ लिखते हुए नजर आ रहे है। इस फिल्म के एक-एक किरदार की खूब तारीफ हो रही है। लेकिन सबका ध्यान सलमान खान के कैमियो ने अपनी तरफ खींच लिया है। सलमान खान के छोटे से रोल ने लोगों को दिल जीत लिया है। सलमान खान के कैमियो को लेकर कई वीडियो भी वायरल हो रहे है।

सलमान खान के कैमियो ने जीता दिल

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई। शाहरुख खान की ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर काफी बातें हुई थी, पर टीजर से लेकर ट्रेलर तक में फैंस को सलमान खान की झलक देखने को नहीं मिली। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई सलमान खान हर तरफ छा गए। सलमान खान के कैमियो के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। सलमान खान इन वीडियो और फोटोज में शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान खान के इस छोटे से रोल ने फैंस का दिल जीत लिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिख रहे है और दिल खोलकर सलमान खान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

एंटरटेनमेंट जगत के जाने-माने स्टार शाहरुख खान की पठान के बाद सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म का टीजर शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ रिलीज किया गया है।