Bollywood

सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी: जल्द रिलीज होगा टाइगर 3 का टीजर?

सलमान खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फैंस अपने पसंदीदा स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की टाइगर सीरीज की पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं. फिलहाल तीसरी फिल्म टाइगर 3 की कमाई को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। सलमान खान की टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज हो रही है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म को लेकर एक बड़े अपडेट का ऐलान हुआ है जो उनके फैंस को खुश कर देगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म टाइगर 3 का ये टीजर अगले कुछ दिनों में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अगर मेकर्स फिल्म से जुड़ा कंटेंट रिलीज करते हैं तो इससे प्रमोशन में मदद मिलेगी. फिल्म सालार के टलने से प्रमोशन के लिए काफी समय बचा है। टाइगर 3 वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। फिल्म के लिए थोड़ा प्रमोशन भी बढ़िया रहेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म के टीजर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, जो आने वाले दिनों में रिलीज किया जाएगा. प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मेकर्स का फोकस विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की द ग्रेट इंडियन फैमिली पर है। इसकी संभावना नहीं है कि इससे पहले कुछ होगा. एक अन्य सूत्र ने कहा कि अगर प्रोमो या टीज़र सामने आता है, तो इसे पहले इसी सप्ताह या अनंत चतुर्दशी पर रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म ‘टाइगर 3’ इमरान हाशमी से भिड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान की टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। सलमान खान की पिछली फिल्म किशी का बाई किशी की जान इस साल ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। बॉक्स ऑफ़िस। इस बीच सलमान खान की फिल्म को ऐसा रिस्पॉन्स नहीं मिला।