Entertainment

सलमान खान ने लॉन्च किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ का रोमांटिक गाना

सलमान खान बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में रंग जमा रहे हैं। जहां बहुत जल्दी ही बिग बॉस के 16वें सीजन के विनर के नाम का खुलासा होने वाला है। इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इस खास मौके का बखूबी फायदा उठाया। सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले के दौरान ही अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला रोमांटिक गाना नयो लगदा रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान और अदाकारा पूजा हेगड़े एक साथ रोमांस करते दिखे हैं। ये गाना संगीतकार हिमेश रेशमिया ने तैयार किया है। जो बेहद सूदिंग और प्यारा है।

सलमान खान ने बिग बॉस 16 के मंच पर लॉन्च किया गाना नयो लगदा

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के गाने को रिलीज करते हुए फैंस को फिल्म की रिलीज डेट की भी याद दिला दी है। यहां देखें सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का रोमांटिक गाना नयो लगदा। 

ईद 2023 के मौके पर रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले के दौरान ही सुपरस्टार सलमान खान ने फैंस को बताया कि उनकी फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ अदाकारा पूजा हेगड़े के साथ-साथ पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के साथ अदाकारा शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शहनाज गिल सुपरस्टार सलमान खान की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। साथ ही फिल्म में तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू जैसे दिग्गज सितारे भी दिखेंगे। जबकि सिद्धार्थ निगम भी फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म को हाउसफुल 4 फेम निर्देशक फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।