BigBoss

सलमान खान पर भड़के प्रियंका चौधरी के पिता, बोले- ‘कुछ ज्यादा ही गुस्सा…’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में प्रियंका चाहर चौधरी मजबूत कंटेस्टेंट हैं। प्रियंका शो में हर मुद्दे पर अपनी आवाज उठाती हैं। इतना ही नहीं, वह किसी दूसरे कंटेस्टेंट से पंगा लेने में भी नहीं कतरातीं। सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के खेल की तारीफ खूब हो रही हैं। एक्ट्रेस का नाम लगातार ट्रेंडिंग में हैं। लेकिन इन सबके बाद भी वह कई बार सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से का शिकार हुई हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान प्रियंका पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिखे हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस के फैंस भाई जान को ट्रोल भी कर चुके हैं। वहीं, अब प्रियंका चौधरी के पिता ने भी सलमान खान के इस बर्ताव पर नाराजगी जाहिर की है। 

प्रियंका के भाई ने बताया पिता का रिएक्शन

दरअसल, बीते दिनों प्रियंका के भाई योगेश ने बिग बॉस 16 में एंट्री ली। इस दौरान योगेश ने घर में नॉमिनेशन टास्क में हिस्सा लिया और अपनी बहन के साथ खूब सारा टाइम भी बिताया। वहीं, शो से बाहर आने के बाद योगेश ने एक इंटरव्यू दिया है। योगेश के मुताबिक, जब वीकेंड का वार में सलमान खान प्रियंका पर चिल्लाते हैं तो एक्ट्रेस के पिता काफी नाराज हो जाते हैं। योगेश ने कहा, ‘पापा ने एक दिन मुझसे कहा था कि उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान सर थोड़ा ज्यादा ही गुस्सा कर देते हैं। मुझे लगता हैं मेरे पिता सलमान खान से ज्यादा उम्रदराज हैं तो वह बोल सकते हैं। मेरा मानना है कि माता-पिता को थोड़ा ज्यादा लगता भी है।

प्रियंका के खेल पर भाई ने कही ये बात

वहीं, अपनी बहन की बिग बॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए योगेशन ने बताया कि मुझे लगता है कि प्रियंका दी काफी अच्छा खेल रही हैं। शो में जब सलमान खान उन पर चिल्लाते हैं तो वह मेरी बहन के भले के लिए ही बोलते हैं। वह शो में हर बात को बहुत ही पॉजिटिव तरह से लेती हैं और अपने गेम को और भी बेहतरीन बनाती हैं। बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी के बिग बॉस के घर में कम ही दोस्त बने हैं। अंकित के जाने के बाद वह अकेले अपनी गेम खेल रही हैं। हालांकि, कई बार ये भी कहा गया है कि अंकित से जाने से प्रियंका की गेम पर असर पड़ा है।