Entertainment

साईं पल्लवी ने गुपचुप तरीके से की शादी? वायरल फोटो ने लोगों को चौंका दिया

साई पल्लवी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में अभिनेता को एक अज्ञात व्यक्ति के बगल में फूलों का गुलदस्ता पकड़े हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को देखते ही इंस्टाग्राम पर इस एक्टर की शादी की खबर फैल गई. एक्ट्रेस साई पल्लवी की गुपचुप शादी की खबर सार्वजनिक हो गई है। यह फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तुरंत चर्चा में आ गई। इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट कर पूछा कि क्या उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. उनकी शादी पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी. हालाँकि, हम आपको बताना चाहेंगे कि साई पल्लवी ने गुपचुप तरीके से शादी नहीं की है। इस फोटो का उनकी सीक्रेट वेडिंग से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन इस फोटो के पीछे कुछ और भी है.

साईं पल्लवी ने नहीं की गुपचुप शादी

साई पल्लवी की ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म की है. अभिनेत्री ने हाल ही में तमिल अभिनेता शिवा कार्तिकेयन के साथ उनकी आगामी फिल्म के लिए काम किया है। एक्ट्रेस की इस फिल्म की मुहूर्त पूजा हाल ही में हुई है. इस दौरान ली गई ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म की मुहूर्त पूजा में शामिल हुईं. उन्हें निर्देशक राजकुमार पेरियासामी का भी समर्थन प्राप्त है। इस फिल्म का नाम फिलहाल SK 21 रखा गया है। फिल्म का निर्माण लोकप्रिय कॉलीवुड स्टार कमल हासन ने किया है। फिल्म का निर्माण कमल हासन के बैनर राज कमल फिल्म्स के तहत किया जा रहा है। इस फिल्म की मुहूर्त पूजा के दौरान सभी टीम और क्रू मेंबर्स मौजूद रहे।

इन फिल्मों में बिजी हैं साईं पल्लवी

तमिल फिल्म स्टार साई पल्लवी अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं। यह अभिनेता उन अभिनेताओं में से एक है जो बिल्कुल भी मेकअप नहीं करते हैं। अभिनेता की इस सादगी से फैंस काफी प्रभावित हैं। साई पल्लवी जल्द ही शिवकार्तिकेयन के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा, नागा चैतन्य ने अभिनेता के साथ अपनी अगली फिल्म की भी योजना बनाई है। एक्टर ने कुछ दिन पहले इसका ऐलान किया था.