National

साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने आत्महत्या कर ली और उसका शव उसके घर में लटका हुआ मिला।

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री से दुखद खबर आई है. दरअसल, संगीतकार, निर्माता और अभिनेता विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय एंटनी की बेटी ने आत्महत्या कर ली है. मीरा को चेन्नई में उनके घर पर फांसी दे दी गई और अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि विजय एंटनी की बेटी डिप्रेशन से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है। विजय एंटनी की बेटी मीरा की मौत की खबर सामने आने के बाद साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और लोग मानसिक शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

12वीं कक्षा की छात्रा थी विजय एंटनी की बेटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय एंथोनी की बेटी मीरा मंगलवार 19 सितंबर को सुबह 3 बजे चेन्नई में अपने घर के एक कमरे में लटकी हुई पाई गईं। घर के नौकरों ने मीरा को उनके कमरे में लटका हुआ देखा। इसके बाद मीरा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है, हालांकि विजय एंटनी के परिवार की ओर से इस पर कोई टिप्पणी नहीं आई है. बताया जाता है कि विजय एंथोनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। हम आपको बता दें कि विजय एंटनी की दो बेटियां हैं, बड़ी मीरा और छोटी लारा, बड़ी बेटी मीरा की मौत हो चुकी है। विजय एंथोनी की बेटी मीरा की मौत की खबर आने के बाद आम लोगों से लेकर खास लोगों तक हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है और इस कठिन समय में अभिनेता के परिवार के लिए शक्ति की प्रार्थना कर रहा है।

विजय एंटनी तमिल सिनेमा के पॉपुलर सेलिब्रिटी

विजय एंटनी के करियर की बात करें तो वह एक पॉपुलर कंपोजर हैं और तमिल सिनेमा में काम करते हैं। विजय एंटनी कंपोजर होने के साथ ही एक्टर, गीतकार और प्रोड्यूसर भी हैं। विजय एंटनी की पत्नी फातिमा अपने प्रोडक्शन हाउस की देखभाल भी करती हैं। विजय एंटनी इन दिनों अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। विजय एंटनी फिल्म ‘रथम’ में काम करते नजर आएंगे।