BigBoss

सागर पारेख अनुपमा को छोड़ते ही बिग बॉस 17 में शामिल होंगे और सलमान खान के शो में मारेंगे धांसू एंट्री।

अनुपमा हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रही हैं और यह शो कई हफ्तों तक टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर रहा है। समर शाह उर्फ ​​सागर पारख ने अनुपमा में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया। लेकिन अब अनुपमा शो में सागर पारेख उर्फ ​​समीर की मौत हो गई और उन्होंने ये शो छोड़ दिया. लेकिन खबर है कि चांस सागर पारे जल्द ही बिग बॉस 17 में नजर आएंगे. आइए एक नजर डालते हैं पूरी कहानी पर.

सहर पारेख को मिला बिग बॉस 17 का ऑफर

अनुपमा में समर की मौत से शो में दुख है लेकिन शो से हटकर देखें तो शो से निकलते ही सागर पारेख को बड़ा ऑफर मिला है. सागर पारेख को कथित तौर पर सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। उन्हें बिग बॉस 17 में संभावित प्रतियोगी माना जा रहा है। हालांकि, सागर पारेख ने खुद अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

बिग बॉस 17 इसदिन आएगा कलर्स टीवी पर

इसके अतिरिक्त, सलमान खान के आगामी रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, जय सोनी, श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे जैसी अन्य हस्तियां शामिल हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 17 का प्रोमो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था और इसने दर्शकों पर काफी अच्छी छाप छोड़ी थी. सलमान खान और उनका नया लुक और साथ ही शो का रोमांचक माहौल दर्शकों को पहले से ही याद है. बिग बॉस 17 १५ अक्टूबर से आएगा कलर्स टीवी पर