Entertainment

सानिया और शोएब का हो सकता है डिवोर्स? इसलिए वजह से लगाई जा रहीं तलाक की अटकलें

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक लंबे समय से सुर्खियों में हैं। दोनों अक्सर अपनी निजी जिंदगी पर चर्चा में रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसने सभी का ध्यान खींचा है. दरअसल, खबर ये है कि दोनों की निजी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक पर भी विचार कर रहे हैं. शोएब और सानिया के योगदान को छोड़कर इस बारे में कहीं भी बात नहीं की जा रही है।

शोएब मलिक ने बदला अपना इंस्टाग्राम का बायो

बता दें सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. दरअसल, सानिया के पति शोएब मलिक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम बायो बदला है। शोएब ने पहले अपने बायो में खुद को “सुपरवुमन सानिया का पति” बताया था, लेकिन बाद में उसने इसे बदल दिया है। इसके बाद दोनों के तलाक की खबरें तेजी से फैल गईं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से संकेत मिल रहे हैं कि ये दोनों तलाक ले रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. सानिया और शोएबी ने अभी तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दोनों के तलाक की खबरें कई बार छप चुकी हैं. 2022 में सानिया ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि वह कठिन दौर से गुजर रही हैं। इसके बाद दोनों के बीच जल्द ही तलाक होने की अटकलें लगने लगीं।

सान्या को किया जाता था ट्रोल

गौरतलब है कि भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। सान्या को अक्सर पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के लिए ट्रोल किया जाता था। 2018 में सानिया ने बेटे इजहान को जन्म दिया।