Entertainment

सान्या मिर्ज़ा और शोएब मलिक नहीं लेंगे तलाक ? नए शो की अनाउंसमेंट से कंफ्यूज हुए लोग।

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा जल्द ही तलाक लेने वाले हैं, यह भी खबरें थी कि यह कपल अपने कानूनी मसलों को पूरा करने के बाद तलाक का ऐलान करेंगे। हालांकि अभी तक इन खबरों पर ना तो सानिया ने और ना ही शोएब मलिक ने अभी तक कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट दिया है, लेकिन इस कपल के तलाक की चर्चा सुन शोएब और सानिया के फैंस काफी दुखी हो गए थे।

तलाक की अफवाह के बीच शो का ऐलान

हालांकि अब एक ऐसी जानकारी मिली है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। खबरें हैं कि सानिया और शोएब ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स पर ‘द मिर्जा मलिक शो’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी गई है। ‘द मिर्जा मलिक’ शो का पोस्ट जारी करते हुए उर्दूफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, “उर्दूफ्लिक्स पर जल्द ही आएगा द मिर्जा मलिक शो।” शो के पोस्टर में जहां शोएब मलिक अपने हाथ बांधे नजर आ रहे हैं तो सानिया ने उनके कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ है।

‘द मिर्जा मलिक’ शो का हुआ अनाउंसमेंट

‘द मिर्जा मलिक’ शो की अनाउंसमेंट के बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के फैंस में बड़ी खुशी देखने को मिल रही है। फैंस इस पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत अच्छा लगा दिल खुश हो गया कि ये एक साथ हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अल्लाह जोड़ी सलामत रखे।” एक और यूजर ने लिखा, “प्लीज एक-दूसरे को माफ कर दो, आप दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। शोएब को किसी और के साथ नहीं देख सकते क्योंकि सानिया उनके लिए परफेक्ट हैं। शोएब सानिया के पास वापस आ जाओ।”