Bollywood

सारा अली खान के साथ रिश्ते पर क्रिकेटर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हो सकता है

एक्ट्रेस सारा अली खान( Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर की बातें पिछले कुछ समय से ख़ूब चर्चा का विषय बनी हुई है। सारा ने इस बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन शुभमन ने एक बातचीत के दौरान अफेयर का बड़ा हिंट दिया है। दरअसल, शुभमन हाल ही में प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के पंजाबी शो ‘दिल दियां गल्लां’ में पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सारा अली खान का नाम लिया।

शुभमन बोले- डेटिंग का सच

शुभमन का जवाब सुनने के बाद शो पर उनसे पूछा गया कि क्या वे सारा को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, ‘हो सकता है।’ फिर शो की होस्ट सोनम ने शुभमन से कहा, “सारा का सारा सच बोलो।” इस पर उन्होंने कहा, “सारा दा सारा सच बोल दिया। हो सकता है, नहीं भी हो सकता।” शो के दौरान शुभमन द्वारा दिए गए जवाबों को उनके और सारा के रिश्ते को लेकर बड़े हिंट के रूप में देखा जा रहा है।

अगस्त में उड़ी थी अफवाह की खबर

सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर कि खबर उस वक्त मीडिया में उड़ी थी, जब अगस्त में उन्हें साथ में एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखा गया था। उनका एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जो एक महिला ने बनाया था और दावा किया था कि सारा और शुभमन मुंबई के बेस्तियन रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे। बाद में दोनों का एक अन्य वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उन्हें फ्लाइट में साथ देखा गया था।

सारा से 5 साल छोटे हैं शुभमन गिल

शुभमन गिल अभी 22 साल के हैं और भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं। वे पंजाब के लिए खेलते हैं। शुभमन ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री ली और वे अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं। उम्र में शुभमन सारा अली खान से लगभग 5 साल छोटे हैं। सारा ने अगस्त में अपना 27वां जन्मदिन मनाया है।

दो एक्टर्स से जुड़ चुका सारा का नाम 

शुभमन गिल के साथ नाम जुड़ने से पहले सारा अली खान का नाम दो इंडियन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान ऐसी चर्चा थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpuut) को डेट कर रही हैं, जिनका जून 2020 में निधन हो चुका है। फिर फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ देखने को मिलीं। सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में सारा ने खुद स्वीकार किया था, जबकि कार्तिक या शुभमन के बारे में अब तक उन्होंने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।