Entertainment

सालार ट्रेलर रिलीज डेट: प्रभास के फैंस को मिला दिवाली गिफ्ट, सालार ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा

प्रभास की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास की नई फिल्म सालार रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही फैंस की इसमें काफी दिलचस्पी देखने को मिली. गौरतलब है कि मेकर्स पहले ही सालार की रिलीज डेट का ऐलान कर चुके हैं। दिवाली के मौके पर प्रभास के फैंस को तोहफा मिला है. दरअसल, मेकर्स द्वारा सालार ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. आइए जानते हैं सालार प्रभा फिल्म का ट्रेलर रिलीज डेट।

22 दिसंबर को रिलीज होगी प्रभास की फिल्म ‘सालार’

प्रभास की फिल्म सालार के मेकर्स ने फैंस को दिवाली का शानदार तोहफा दिया है। दरअसल, मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर तीन हफ्ते बाद यानी 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। प्रभास की फिल्म सालार को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि काफी समय से प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज डेट को लेकर मिलीजुली खबरें आ रही थीं क्योंकि यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म डिंकी से क्लैश हो रही थी. आखिरकार मेकर्स ने फिल्म की दिवाली रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

प्रभास की पिछली कई फिल्में रहीं फ्लॉप

निर्देशक प्रभास को अपनी अगली फिल्म सालार से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पिछली फिल्में लगातार फ्लॉप रही थीं। प्रभास की फिल्में साहो, राडश्याम और एड्डीपुरोश बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं। वहीं अब शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डिंकी और प्रभास सालार को लेकर भी खबर आ रही है। चूंकि दोनों फिल्में बड़ी हैं, इसलिए संभावना है कि इनका असर बॉक्स ऑफिस के राजस्व पर पड़ सकता है। अब देखना यह होगा कि प्रभास की फिल्म सालार को किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है। अब प्रभास के फैंस उनकी इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।