Bollywood

सिंघम 3 से टाइगर श्रॉफ का दिखा धांसू लुक, एक्टर को फिल्म में मिला ये रोल

”सिंघम 3” का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट और सेकेंड हाफ को लोगों ने खूब प्यार दिया. अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 के बारे में ताजा जानकारी सामने आ गई है। हाल ही में इस फिल्म में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिंघम 3’ में भूमिका के लिए चुना गया है। इस बात की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस मुद्दे के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने फिल्म सिंघम 3 में अपने रोल का भी खुलासा किया.

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म ‘सिंघम 3’ से अपना पोस्टर

रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंघम 3 अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. अब फिल्म सिंघम 3 को लेकर नई जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जानकर फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल, इस फिल्म से एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ जुड़ गए हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंघम 3 की कास्टिंग की जानकारी साझा की। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में अपने लुक पर नजर डालते हुए लिखा, “एसीपी सत्या ऑन ड्यूटी सिंघम सर को रिपोर्ट कर रहे हैं।” टाइगर श्रॉफ के फैंस सिंघम 3 में उनकी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं और उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को होगी रिलीज

सिंघम 3 2024 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से प्रतिस्पर्धा करेगी। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ की गणपत 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विकास बहल द्वारा निर्देशित गणपथ में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी हैं। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।