Entertainment

सिंदूर लगाकर Lakme Fashion Week में वॉक करने पहुंची Parineeti Chopra, फैन्स हुए खुश और बोले- दिल जीत लिया आपने…

परिणीति चोपड़ा इन दिनों न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। जी हां, पिछले महीने उन्होंने आप सांसद राघव चड्ढा से शादी की है। इसलिए इसी महीने उनकी फिल्म रानीगंज का मिशन रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई, लेकिन परिणीति चोपड़ा लैक्मे फैशन वीक में सुर्खियां बटोरने को लेकर आश्वस्त हैं।

परिनीति का वीडियो आया सामने

हाल ही में परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा फैशन वीक के दौरान क्रीम, सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने हीरे का हार और न्यूड मेकअप भी पहना था, लेकिन लोगों का ध्यान तब गया जब उन्होंने परिणीति चोपड़ा की मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ियां देखीं। जी हां, हम आपको बता रहे हैं कि परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस और सितारे परिणीति चोपड़ा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एनिमल फिल्म में नज़र आएंगी परिनीति

इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स ने कहा कि इसने दिल जीत लिया। अन्य प्रशंसकों ने कहा कि जहां अन्य कलाकार फैशन के लिए लाल या चूड़ियां पहनना पसंद करते हैं, वहीं परिणीति इस चलन को फैशन वीक में ही ले आईं। परिणीति चोपड़ा जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आएंगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।