Entertainment

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा एक साथ कार में आए नजर, दोनों के अफेयर की ख़बर को मिली हवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के डेटिंग की खबरें आती रहती हैं। हालांकि, इन दोनों ने इस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में में सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा एक साथ कार में नजर आए और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद से दोनों की अफेयर की अटकलों ने तेजी पकड़ ली है। 

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा का वीडियो

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इसके बाद दोनों को एक ही कार से जाते देखा गया। कार में एक साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को देखकर पैपराजी दोनों के फोटोज और वीडियोज लेने लगे। इस दौरान कार की पिछली सीट पर बैठे दोनों ने मुस्कुराते नजर आए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के अफेयर की खबरें

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के अफेयर की खबरें काफी दिनों से है। ये दोनों एक-दूसरे सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते रहते हैं। ये दोनों फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे थे। इसके बाद लोग मानने लगे थे कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब जब फिल्म प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी से निकलने के दौरान दोनों एक कार से निकले हैं तो लोगों की कयासबाजी यकीन में बदल रही है। हालांकि, इन दोनों की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं है। 

सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी पिछली बार फिल्म ‘फोन भूत’ में कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। सिद्धांत चतुर्वेदी अब फिल्म ‘युधर’ और फिल्म ‘खो गए कहां हम’ में नजर आएंगे। वहीं, नव्या नवेली नंदा हाल ही में अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ एक पॉडकास्ट होस्ट कर रही थीं।