Entertainment

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए की गई खास तैयारी, देखें वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की राजस्थान में जैसलमेर में शादी होने जा रही है। दोनों की शादी को लेकर तमाम तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शादी को लेकर राजस्थान में मेहमानों का आना हो रहा है और इसके वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए खास तैयारी की गई है। आइए देखते हैं कि वीडियो में क्या खास बात है।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के गेस्ट के स्वागत की तैयारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से जुड़ा एक वीडियो और सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि राजस्थान के लोक कलाकार अपने अंदाज में संगीत पर डांस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में आने वाले मेहमानों का राजस्थान के ये लोक कलाकार इस तरह से स्वागत करेंगे। बताते चलें कि राजस्थान के एयरपोर्ट पर लगातार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आना-जाना लगा है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर आ रहीं खबरों में बताया जा रहा है कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरे बुक किए जा चुके हैं। इसके साथ ही करीब 70 लग्जरी कारों को भी मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए बुक किया गया है। ये भी बताया जा रहा है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर सिक्योरिटी गार्ड की टीम जैसलमेर पहुंच चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के फंक्शन 5 फरवरी से लेकर 7 फरवरी तक चलने वाले हैं।