Entertainment

सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने मारा चौका, एक साथ तीन मूवी में करेंगे कास्ट!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी देखते ही देखते इंडस्ट्री के पावर कपल बन चुके हैं। दोनों बीते 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी को लेकर फैंस तो एक्साइटेड थे ही, साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी सिद्धार्थ-कियारा पर जमकर प्यार लुटाया था। शादी से पहले तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए ही थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि शादी के बाद दोनों करीब तीन फिल्मों में साथ नजर आएंगे। यह फिल्में किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की होंगी।

सिद्धार्थ-कियारा अब बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से जुड़े सूत्रों ने खबर दी है कि यह फिल्में वरुण धवन और आलिया भट्ट की ‘दुल्हनिया’ सीरीज से मिलती जुलती होंगी। एक्सक्लूसिव डिटेल्स के अनुसार, सिद्धार्थ-कियारा अब बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं और बॉलीवुड के लगभग सभी प्रोड्यूसर और निर्देशक उन्हें साइन करना चाहते हैं। लेकिन सबसे पहले करण जौहर दोनों को बतौर कपल इंडस्ट्र में ब्रेक देंगे।

साल के मध्य में शूटिंग शुरू करेंगे सिद्धार्थ-कियारा

करीबी सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी से पहले ही करण जौहर के साथ तीन-फिल्म डील साइन कर ली थी और वे जल्द ही पहली मूवी की शूटिंग शुरू भी करेंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि पहले कपल अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस पूरी करेंगे और साल के मध्य में दोनों करण जौहर संग अपनी मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे।