Bollywood

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की ‘मिशन मजनूं’ थिएटर्स में नहीं होगी रिलीज़, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस डेट को देगी दस्तक

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इसके बाद से कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 10 साल के करियर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ हिट फिल्मों में काम किया है तो उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हुई हैं। वहीं, उनकी कुछ नयी फिल्म आने वाली हैं। इसमें से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनूं’ (Mission Majnu) की रिलीज डेट सामने आई है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली हैं।

‘मिशन मजनूं’ की रिलीज डेट आयी सामने

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘मिशन मजनूं’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 जनवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पछले साल नवंबर में फिल्म से अपना लुक शेयर किया था। शांतनु बागची का डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘मिशन मजनूं’ की कहानी पाकिस्तान में अवैध परमाणु बम बनाने वाले प्लान और आतंकवादियों को खत्म करने के एक भारतीय मिशन से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रोजेक्ट

फिल्म ‘मिशन मजनूं’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म के अलावा फिल्म ‘योद्धा’ और वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछली बार फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। अक्टूबर, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनल लाइफ

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह कथित तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर एक-साथ स्पॉट हो जाते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबर आई थी लेकिन कुछ दिन बाद बताया गया कि दोनों का पैचअप हो गया है। हालांकि, इस दोनों स्टार्स ने अभी तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है।