Entertainment

सिद्धू मूसेवाला के जीवन पर एक फिल्म बन रही है, जिसमें गायक की हत्या के सभी पहलुओं का खुलासा किया जाएगा।

लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसवारा अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके प्रशंसक आज भी गायक को उनके गानों के लिए याद करते हैं। दिनदहाड़े सिद्धू मुसवारा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पंजाब और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया। वहीं अब इस इवेंट को फैंस के बीच फिर से जीवंत करने की तैयारी की जा रही है. दरअसल, बॉलीवुड में कई कलाकारों और मशहूर हस्तियों के जीवन को दर्शाने वाली फिल्में बन चुकी हैं और सिद्धू मुसवारा की कहानी पर फिलहाल फिल्म रूपांतरण की तैयारी की जा रही है। आइए इस बारे में बात करें कि हम इस फिल्म पर काम करते हुए कहां तक ​​पहुंचे हैं।

सिद्धू मूसेवाला की जिंदगी पर बनेगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक, दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के जीवन पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन निर्देशक और पटकथा लेखक गुरु श्रीराम राघवन करेंगे, जो अंधाधुन, मोनिका ओ माय डार्लिंग और स्कूप जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म हू किल्ड मूसेवाला किताब पर आधारित है। श्रीराम राघव के पास किताब पर आधारित फिल्म बनाने का अधिकार है। इस फिल्म में सिद्धू मूसेवाला की हत्या और उसके बाद की जांच का विवरण दिया गया है। आपको बता दें कि हू किल्ड मूसेवाला में दिनदहाड़े हुई सिद्धू मूसेवाला मर्डर मिस्ट्री के हर स्तर के बारे में बताया गया था। पुस्तक में, शुभदीप सिंह, जिन्हें सिधू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, सिधू के जीवन में अपराध, लोकप्रियता और त्रासदी की आश्चर्यजनक कहानी बताते हैं।

किसने की सिद्धू मूसेवाला की हत्या

आपको बता दें कि 22 मई 2022 को सिद्धू मुसवारा की बीच सड़क पर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद हत्यारों ने सिंगर को गोली मार दी थी. घटना की लंबी कानूनी प्रक्रिया और जांच हुई. मामला एएनआई तक पहुंचा और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक, सिंगर की हत्या के पीछे लॉरेंस विश्नवी और गोल्डी बरार को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। अभियोजन पक्ष के अनुसार, बराड़ ने विक्की मिदुखोदा की हत्या का बदला लेने के लिए मुसोरा की हत्या कर दी।