Bollywood

सिनेमाघर में तारा सिंह को देख एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने सिनेमाघरों में खूब सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ‘गदर 2’ ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 22 करोड़ 89 लाख रुपये की कमाई की। सनी देव और अमीषा पटेल की फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता से पता चलता है कि लोग इसे पसंद करते हैं। वहीं, सनी देओल के फैन्स सिनेमा से वीडियो शेयर कर दिखाते हैं कि उन्हें गदल 2 कितनी पसंद है. अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक अय्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह भी तारा सिंह के फैन हो गए हैं. देखें कार्तिक आर्यन ने कौन से वीडियो शेयर किए हैं.

कार्तिक आर्यन ने देखी फिल्म ‘गदर 2’

कार्तिक आर्यन भी सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखने पहुंचे. कार्तिक आर्यन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया. कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गदरा 2 का एक सीन दिखाया गया है जहां सनी देओल हैंडपंप उखाड़ रहे हैं। कार्तिक आर्यन भी थिएटर में डांस करते हैं. कार्तिक आर्यन ने वीडियो को कैप्शन दिया, “यह प्रतिष्ठित दृश्य, मेरे अंदर का प्रशंसक तारा सिंह चिल्लाता है।”

फिल्म ‘गदर 2’ मचा रही धमाल

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। मान लीजिए कि सनी देओल और अमीषा पटेल की गद्दार ने 2001 में सिनेमाघरों में धूम मचाई और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की। गोड्डर के निर्देशक अनिल शर्मा ने ‘गदर 2’ का भी निर्देशन किया है। ‘गदर 2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्करेश शर्मा ने अभिनय किया है। फिल्म ‘गदर 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।