Bollywood

सिर्फ गेम चेंजर गानों के लिए डायरेक्टर शंकर खर्च करेंगे 90 करोड़!! राम चरण-कियारा मचाएंगे तहलका!

हाल ही में, राम चरण और कियारा आडवाणी अभिनीत शंकर की नई फिल्म गेम चेंजर ने सुर्खियां बटोरीं। ये फिल्म अभी शूटिंग फेज में है. आरआरआर की अपार सफलता के बाद दर्शक राम चरण की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक राम चरण ने अपनी अगली फिल्म के लिए रोबोट और 2.0 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके तमिल निर्देशक शंकर को काम पर रखा है। यह एक बेहतरीन साइंस फिक्शन और एक्शन ड्रामा होगी। निर्माता और निर्देशक फिल्मों में सिर्फ एक्शन ही नहीं बल्कि गानों पर भी खूब पैसा खर्च करते हैं।

गेम चेंजर के गानों पर खर्च होंगे 90 करोड़ रुपये

आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि राम चरण और शंकर की कियारा आडवाणी अभिनीत गेम चेंजर के निर्माता अकेले गानों पर बहुत पैसा खर्च कर रहे हैं। जारी जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के गानों पर निर्माता और निर्देशक करीब 90 करोड़ रुपये खर्च करेंगे. इतने सारे के साथ, आप आसानी से एक नहीं, बल्कि दो या तीन फिल्में बना सकते हैं। दूसरी ओर, शंकर की फिल्म गेम चेंजर में इतनी बड़ी संख्या का उपयोग केवल गानों में किया गया है।

फिल्मों में महंगे गानों का इस्तेमाल करना शंकर की खासियत है

यह पहली बार नहीं है जब शंकर की फिल्म ने गानों पर इतना पैसा खर्च किया है। वह पहले से ही अपनी फिल्मों के गानों पर मोटी रकम खर्च करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म ‘रोबोट’ और ‘2.0’ के गानों पर काफी पैसे खर्च किए गए। ये गाने भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे महंगे गानों में से हैं। निर्देशक शंकर अपनी फिल्मों और गानों में प्रथम श्रेणी की तकनीकों का उपयोग करते हैं। इससे उनकी लागत और दृश्य प्रभावों की लागत बहुत बढ़ जाती है। अब वह गेम चेंजर में भी ऐसा ही करेगा.