Entertainment

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल के साथ एक तस्वीर शेयर की है. यह टिप्पणी मेरी बेटी अतिया की है…

सुनील शेट्टी भले ही इन दिनों स्क्रीन पर नजर नहीं आ रहे हों, लेकिन सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सुनील शेट्टी आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें अकेले नहीं बल्कि अपने जीजा केएल के साथ सेल्फी लेते देखा जा सकता है. राहुल। आपको बता दें कि दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर फैंस और स्टार्स भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.

सुनील शेट्टी एंड के एल राहुल की फोटो

हाल ही में सुनील शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर और अपने दामाद के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. इस फोटो में आप दोनों को ट्यूनेड देख सकते हैं. दोनों ने काली टी-शर्ट पहनी है और एक-दूसरे को बग़ल में गले लगाया है। सुनील शेट्टी ने न सिर्फ इस फोटो को शेयर किया बल्कि ब्लैक हार्ट के साथ कैप्शन भी दिया. हम आपको बता दें कि इस फोटो पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आईं.

बेटी अथिया ने किया कमेंट

इस वायरल फोटो पर सबसे पहले सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने कमेंट किया और तारीफ की. राहुल देव और बख्तियार ईरानी जैसे सितारों ने कमेंट कर इसकी तारीफ की. काम की बात करें तो सुनील शेट्टी इस समय अपने कई शिष्यों के साथ व्यस्त हैं। सुनील शेट्टी के पास हेलो इंडिया, हेरा फेरी 3, धारावी बैंक और वेलकम टू जंगल सहित कई प्रोजेक्ट हैं। आपको बता दें कि फैंस हेराफेरी 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।