Entertainment

सुसाइड के बाद तुनिषा शर्मा का खास दोस्त संग वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिवंगत एक्ट्रेस पर उठाए सवाल ?

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) के परिवार ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, तुनिषा की मां वनिता शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अब इसी बीच तुनिषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने खास दोस्त गौरव भगत के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरव तुनिषा को ड्रॉप करने एयरपोर्ट आए हैं, एक्ट्रेस अपने इस खास दोस्त को अलविदा कहते हुए कभी रो रही हैं तो कभी उन्हें गले लगाती नजर आ रही है। 

इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं।

हालांकि तुनिषा (Tunisha Sharma) और गौरव (Gaurav Bhagat) के इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में गौरव भगत रोती हुई तुनिषा को शांत करवा रहे हैं और उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने तुनिषा और गौरव के रिश्ते पर सवाल उठा दिए हैं। बता दें कि तुनिषा की मौत के बाद उनके खास दोस्त गौरव पूरी तरह से टूट गए थे, एक्ट्रेस को याद करते हुए उन्होंने तुनिषा के साथ एक रील भी शेयर की थी। इस रील को पोस्ट करते हुए गौरव ने लिखा था, “ये रील हमेशा से मैं खुद एडिट करना चाहता था। आज मैंने ये काम पूरा कर लिया है। हालांकि आज मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है।”

तुनिषा शर्मा और गौरव भगत का वीडियो

बता दें कि 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के सेट पर शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया था और एक्टर पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। घटना के अगले दिन ही पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था।