Entertainment

सोनम कपूर पर विवादित टिप्पणी कर मुसीबत में फंसे राणा दग्गुबाती, नाराज एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सोनम कपूर एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन किसी वजह से वह अब भी सुर्खियों में हैं। सोनम अपने तीखे व्यवहार और तीखी टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं। यह अभिनेत्री कभी भी मुसीबतों का पीछा नहीं छोड़ती और अब एक बार फिर सोनम कपूर से जुड़ी मुसीबतें खबरों में हैं। हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राणा डोगभाटी ने सोनम कपूर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। राणा ने सोनम कपूर पर दरखा सलमान का समय बर्बाद करने का आरोप लगाया। एक्टर ने इस कमेंट के लिए माफी भी मांगी. वहीं इस कमेंट पर सोनम कपूर ने जवाब दिया.

राणा दग्गुबाती पर सोनम ने कही ये बात

राणा दग्गुबाती ने अपने बयान में सोनम कपूर का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके बयान के आधार पर लोगों ने मान लिया कि अभिनेता केवल सोनम कपूर के बारे में बात कर रहे थे। अब इस पर सोनम कपूर ने भी रिएक्ट किया है. सोनम कपूर ने पूर्व यू.एस. का एक वीडियो साझा किया इंस्टाग्राम स्टोरी पर फर्स्ट लेडी जिसमें अभिनेत्री ने एक गुप्त नोट में लिखा, “एक छोटी सी बात जो मैं चाहती हूं कि कुछ लोग जानते…खासकर वे जो काल्पनिक स्थानों के बारे में बात करते हैं।” सोचने वाले लोग “लोगों” के बारे में बात करते हैं। “मध्यम दिमाग घटनाओं पर चर्चा करते हैं, महान दिमाग विचारों पर चर्चा करते हैं।” सोनम कपूर ने इस पोस्ट में राणा दग्गुबाती का नाम नहीं लिखा था, लेकिन अब माना जा रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट सिर्फ साउथ एक्टर के लिए लिखा है.

राणा का पूरा बयान

राणा दग्गुबाती ने हाल ही में कोटा के राजा से मुलाकात की और दुलकर सलमान की प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि डार्कर बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं. उन्होंने कहानी में बताया कि वह एक भारतीय फिल्म बना रहे हैं। शूटिंग मेरे घर के पास हुई. मैं डार्कल को देखने के लिए वहां गया था। फिल्म की भारतीय स्टार स्पॉटबॉय के साथ कोने में खड़ी होकर लंदन में शॉपिंग के बारे में अपने पति से फोन पर बात कर रही थीं। उनके फोकस की कमी ने उनकी रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता को प्रभावित किया और उन्हें मंच पर निराश कर दिया। ऐसी स्थिति में भी दलकर शांत रहे. लेकिन जब इन बयानों पर हंगामा हुआ तो राणा दघूती सामने आए और माफी मांगी. अरे ट्वीट किया.