Entertainment

सोनू सूद के जन्मदिन पर हजारों फैंस सड़कों पर उतरे और उन पर फूलों की वर्षा की।

सोनू सूद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कई सितारे और फैंस बेटे को ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। सोनू सूद अपने खेल से ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद की. इसी के चलते आज हजारों लोग सोना सुदा की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उतर आए। सोनू सूद के जन्मदिन पर फैन्स ने उन्हें खास तोहफा दिया। तो सोनू ने कार की छत पर बैठकर सभी का अभिवादन किया l

सोनू के लिए उमड़ी भीड़

सोनू सूद की वजह से आए फैंस. प्रशंसकों ने सोनू का जन्मदिन बड़े पैमाने पर मनाया। इस प्रकार, यह स्पष्ट है कि सनवू प्रशंसकों के मामले में श्रेष्ठ है। सोनो सूद की वजह से आए फैंस. प्रशंसकों ने सोनू का जन्मदिन बड़े पैमाने पर मनाया। इस प्रकार, यह स्पष्ट है कि सोनू प्रशंसकों के मामले में श्रेष्ठ है।

लोगों ने सोनू सूद पर बरसाए फूल

तस्वीरों में लोग सोनो सूद पर फूलों की वर्षा करते दिख रहे हैं। ऐसा सम्मान पाकर सोनू सूद बेहद खुश हैं। कोविड-19 महामारी के कठिन समय के दौरान सोनो सूद ने वह किया जो किसी और ने नहीं किया। उन्होंने लाखों लोगों की मदद की है. इस वजह से सोनू गरीबों के भगवान बन गए. सोनू सूद साउथ की कई फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। तभी उनकी किस्मत पलट गई.

विलेन का रोल निभा चुके हैं सोनू सूद

बताते चलें कि रियल लाइफ के हीरो सोनू सूद ने कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है। इस लिस्ट में सलमान खान की मूवी दबंग का भी नाम शामिल है।