Entertainment

स्टार परिवार 2023: गौरव खन्ना के लॉकेट में उलझे रूपाली गांगुली के बाल, रोमांटिक केमिस्ट्री देख पिघले दिल

रूपाली गांगुली और गौरव खाना अभिनीत सीरीज अनुपमा टीआरपी लिस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह शो दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा करता है। समर का डेथ पाथ जल्द ही अनुपमा में नजर आएगा और इसकी बदौलत यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है. जल्द ही कपल अनुपमा और अनुज स्टार परिवार अवॉर्ड्स में डांस और रोमांस का तड़का लगाते नजर आएंगे। हाल ही में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना द्वारा स्टार प्लस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए गए थे जिसमें ‘अनुपमा’ स्टार्स स्टेज पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह हो जाएगा।

वीडियो में गौरव खन्ना सफेद आउटफिट में और रूपाली गांगुली लाल साड़ी में बेहद क्यूट लग रही हैं

इस वीडियो में गौरव खन्ना सफेद आउटफिट में और रूपाली गांगुली लाल साड़ी में बेहद क्यूट लग रही हैं. इस वीडियो में अनुज और अनुपमा को ‘तुम क्या मिले’ गाने पर प्यार करते देखा जा सकता है. वीडियो में गौरव और रुपाली बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस वीडियो में स्टार परिवार अवॉर्ड्स के दौरान रूपाली गांगुली के बाल गौरव खन्ना के लॉकेट में फंसे नजर आ रहे हैं, जिससे एक्ट्रेस को शर्मिंदगी महसूस हो रही है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के इस वीडियो पर लोग अपना दिल हार बैठे.

दूसरे वीडियो में रूपाली गांगुली ‘परदेस्या’ गाने पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं

इस दूसरे वीडियो में रूपाली गांगुली ‘परदेस्या’ गाने पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रूपाली गांगुली गौरव खन्ना के साथ ताल से ताल मिलाती हैं. लोगों को यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि स्टार प्रायर अवार्ड्स 1 अक्टूबर से शाम 7:00 बजे स्टार प्लस और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित होंगे। हर साल की तरह इस साल भी हम कुछ सबसे बड़े टीवी सितारों को मंच पर अपनी परफॉर्मेंस से धमाल मचाते हुए देखेंगे।