Entertainment

स्टेज पर रणबीर कपूर ने छुए अरिजीत सिंह के पैर, ‘एनिमल’ एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके हैं। इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर ने सिंगर अरिजीत सिंह के साथ उनके कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था. अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट चंडीगढ़ में हुआ. इस कॉन्सर्ट के कई वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हुए. लेकिन वीडियो सामने आते ही लोगों को खूब पसंद आता है. इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर अरिजीत सिंह के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर ने छुए अरिजीत सिंह के पैर

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी नई फिल्म एनिमल की रिलीज से पहले सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म के गाने काफी वायरल हो रहे हैं. इसी बीच फिल्म सतरेंगा का एक गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अरिजीत सिंह हाल ही में फिल्म के गाने को प्रमोट करने के लिए चंडीगढ़ आए थे। इस दौरान एक्टर रणबीर कपूर भी वहां पहुंचे. इसके बाद कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में रणबीर कपूर अरिजीत सिंह के पैर छूते नजर आ रहे हैं. अरिजीत सिंह भी एक्टर को पूरा सम्मान देते नजर आए. रणबीर कपूर के इस अंदाज ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. तो चलिए बिना किसी देरी के देखते हैं रणबीर कपूर का ये वीडियो जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म एनिमल अगले महीने यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 1 दिसंबर 2023 को। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।