BigBoss

स्टेन-अर्चना की लड़ाई में साजिद की ये हरकत देख भड़कीं उर्फी जावेद, बोलीं- ‘असली रंग दिखा दिया’

‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे निर्देशक साजिद खान लगाातार लोगों के निशाने पर बने हुए हैं। साजिद पर मीटू मूवमेंट के दौरान कई एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाया था, जिस वजह से उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग होती है। इसके अलावा, सेलेब्स साजिद के खेल पर अपना रिएक्शन देने से भी पीछे नहीं रहते हैं। कई टीवी कलाकारों ने साजिद को उनके गेम प्लान के लिए टारगेट किया है। वहीं, अब उर्फी जावेद ने भी उन्हें फटकार लगाई है। दरअसल, एक एपिसोड में साजिद खान (Sajid Khan) ने एमसी स्टेन को सुझाव दिया था कि वह अर्चना गौतम को थप्पड़ मारकर शो से बाहर चला जाए। इस पर उर्फी जावेद ने रिएक्शन दिया है।

साजिद खान पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की एक फैन साजिद की इस हरकत पर कमेंट कर रही है। इस वीडियो के साथ उर्फी ने साजिद खान को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, ‘साजिद खान ने सोचा था कि बिग बॉस में आने से उनकी छवि साफ हो जाएगी लेकिन उन्होंने अपना असली रंग दिखा दिया है। वह सच में अपने साथी कंटेस्टेंट को एक महिला प्रतियोगी को मारने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, उनके व्यक्तित्व से बदबू आ रही है।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी साजिद को उनकी गंदी पॉलिटिक्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

क्यों हुआ था अर्चना गौतम और एमसी स्टेन का झगड़ा

बता दें कि बिग बॉस 16 में साफ सफाई के मुद्दे पर अर्चना गौतम (Archana Goutam) की एमसी स्टेन से लड़ाई हुई थी। शो में स्टेन ने अर्चना को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं, वह अर्चना के मां-पापा पर भी पहुंच गए थे, जिस वजह से दोनों के बीच खूब बहस हुई। लड़ाई के बाद एमसी स्टेन वॉलंटरी एग्जिट भी लेना चाहते थे, जिस वजह से उन्होंने घर में तोड़फोड़ की। हालांकि, इसी बीच साजिद ने उन्हें सुझाव दिया कि वह अर्चना को थप्पड़ माकर भी शो से बाहर जा सकते हैं, जिसके बाद स्टेन अर्चना को थप्पड़ मारने आगे बढ़ गए थे।