BigBoss

स्टेन ने सुंबुल पर लगाया विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप, मंडली पर भड़के लोग बोले- ‘निम्मो डबल फेस’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ गया है। इस वक्त बिग बॉस के घर में 7 कंटेस्टेंट हैं और घर पूरी तरह मंडली-गैर मंडली में बंटा हुआ है। हर कोई जानता है कि मंडली में शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया हैं। लेकिन अब मंडली के सदस्य सुंबुल के खिलाफ हो गए हैं। दरअसल, बीते एपिसोड में सुंबुल की वजह से मंडली नॉमिनेशन टास्क हार गई, जिसके बाद एक्ट्रेस किसी से बात नहीं कर रही हैं। ऐसे में अब मंडली के लोगों ने सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के खिलाफ चुगली करनी शुरू कर दी, जिस वजह से ये कंटेस्टेंट ट्रोल हो रहे हैं। 

निमृत-स्टेन ने सुंबुल के लिए कही यह बात

कलर्स चैनल ने बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें निमृत, शिव और स्टेन मिलकर सुंबुल के बारे में बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत सुंबुल के पास खड़ी हैं और उससे कहती हैं कि वो दोनों तुझसे बहुत प्यार करते हैं। हालांकि, सुंबुल कोई भी बात सुनने से मना कर देती हैं, जिसके बाद मंडली के बाकी तीन सदस्य साथ बैठे दिखे हैं। इस दौरान स्टेन बोलते हैं कि मुझे ऐसा एटीट्यूड बिल्कुल पसंद नहीं है। कौन सी छोटी है वो। घर बनाया पैसे भी कमाया। अब इतने बड़े शो में आई है। मैं सब समझ रहा हूं। इस पर निमृत कहती हैं कि पोलाइटनेस के चक्कर में वाट लगा दी। इस पर स्टेन फिर से कहते हैं कि विक्टिम कार्ड प्लेट कर रही हैं। हालांकि, इस बीच शिव कुछ नहीं कहते।

फैंस का फूटा मंडली पर गुस्सा

बिग बॉस फैंस के बीच यह प्रोमो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन से लेकर ट्विटर तक पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हर कोई निमृत और स्टेन को खरी-खोटी सुना रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘पहली बार फेयर टास्क। मंडली की असलियत बाहर आ गई। क्या बनाया था सुंबुल को छोटी बहन दोस्त।’ दूसरे ने लिखा, ‘सुम्बुल अपने दोस्तों के लिए हमेशा लॉयल रही हैं वो चाहे खुद का स्टैंड ना लें पर अपने दोस्तों के लिए सब कुछ करती है। प्लीज उसे हर्ट मत करो।’ 

नॉमिनेशन में फंसे ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेशन में मंडली के तीन सदस्य सुंबुल तौकीर, खान शिव ठाकरे और एमसी स्टेन हैं। शो में समय से जुड़ा एक टास्क दिया गया, जिसमें सुंबुल पीछे रही। इसी वजह से एक्ट्रेस घर में किसी से बात नहीं कर रही हैं।