National

स्वदेश’ एक्ट्रेस गायत्री जोशी का कार एक्सीडेंट का लाइव वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश में नजर आईं एक्ट्रेस गायत्री जोशी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, गायत्री जोशी की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे के वक्त कार में गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय भी थे। हादसे में गायत्री जोशी और उनके पति तो ठीक थे, लेकिन दूसरी कार में सवार स्विस दंपत्ति की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आपको बता दें कि गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ इटली में रहती हैं। यह घटना इटली में घटी.

गायत्री जोशी और उनके पति हैं सुरक्षित

गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय का इटली में सड़क हादसा हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार हादसा इटली के सार्डिनिया में हुआ है और इसकी तस्वीरें लीक हो गई हैं। ये वीडियो कार के पीछे लिया गया है. इस वीडियो में आप सामने से एक हल्के ट्रक और कई लग्जरी कारों को तेज रफ्तार से चलते हुए देख सकते हैं. इस दौरान गायत्री जोशी अपने पति के साथ लेम्बोर्गिनी चला रही थीं। इसके बाद फेरारी की टक्कर गायत्री जोशी की लेम्बोर्गिनी से और फिर एक पिकअप ट्रक से होती है। इसके बाद वैन पलट गई और फेरारी में आग लग गई। फेरारी में यात्रा कर रहे एक स्विस जोड़े की मौत हो गई है। ऐसा लगता है कि गायत्री जोशी और उनके पति विकास ठीक हैं और उन्होंने एक न्यूज साइट को बताया कि वह और उनके पति ठीक हैं।

गायत्री जोशी ने फिल्म ‘स्वदेश’ से किया था डेब्यू

आपको बता दें कि गायत्री जोशी ने शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश से डेब्यू किया था, जो 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गायत्री जोशी लीड एक्ट्रेस थीं। हालाँकि, फ़िल्में छोड़ने के कारण गायत्री जोशी का फ़िल्मी करियर आगे नहीं बढ़ पाया। गायत्री जोशी ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी की है और फिलहाल वह इटली में रहती हैं।