Entertainment

हंसिका मोटवानी ने एन्जॉय किया अपना 32वां बर्थडे, एक्ट्रेस ने व्हाइट शॉर्ट आउटफिट में जमकर किया डांस l

हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस दिन फैंस और सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी. हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी से एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में हंसिका सफेद ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे हंसिका मोटवानी के जन्मदिन पर उनके पति उन्हें एक अच्छा सरप्राइज देते हैं। यहां देखें हंसिका मोटवानी के जन्मदिन की तस्वीरें।

हंसिका मोटवानी का आउटफिट

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने व्हाइट शॉर्ट आउटफिट पहना हुआ है. इस फोटो में आप हंसिका को हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुए देख सकते हैं. फोटो में हंसिका अपने बर्थडे पर खुशी से डांस कर रही हैं. इस तस्वीर में हंसिका मोटवानी ब्लैके कलर की हाई हील्स पहनें नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस नदी के किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

पति संग पोज देती नजर आईं हंसिका मोटवानी

इस फोटो में हंसिका मोटवानी को उनके पति के बगल में देखा जा सकता है. फोटो में हंसिका अपने पति सोहेल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं। फोटो में हंसिका बहुत क्यूट लग रही हैं। यह तस्वीर हंसिका मोटवानी के बर्थडे केक की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्लेट पर लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे।’