Entertainment

हनी सिंह ने तलाक ले लिया और शालिनी के साथ अपना 12 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया

मशहूर रैपर हनी सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि हनी सिंह और उनकी पत्नी 12 साल बाद अलग हो गए हैं। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी. कथित तौर पर तलाक को मंजूरी दे दी गई, जिससे ढाई साल की कानूनी लड़ाई खत्म हो गई। दरअसल, हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और रैपर के परिवार को भी कथित तौर पर मनोवैज्ञानिक उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था। सभी विवादों को खत्म करने के लिए उनके बीच एक समझौता हुआ, जिसके बाद बाद दोनों पक्षों को तलाक की डिग्री दे दी है. बता दें कि, समझौते के बाद हनी सिंह की पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला वापस ले लिया है.

हनी सिंह पर लगाए गए थे ये आरोप

दरअसल, 2021 में रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जहां उन्होंने परिवार पर भी कई आरोप लगाए थे, जहां उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया था। इसके अलावा शालिनी ने कहा कि हनी सिंह ने उन्हें धोखा दिया और पैसों के मामले में भी धोखा दिया. हालांकि, हनी सिंह ने शालिनी तलवार के सभी दावों को झूठ बताया। हम आपको बता दें कि हनी और शालिनी तलवार शादी से पहले 20 साल तक साथ थे। हालांकि आरोपों को लेकर हनी सिंह ने कहा कि उन्हें मेरे और मेरे परिवार पर लगे आरोपों का बेहद अफसोस है.

प्यार, शादी और तलाक, ऐसी रही लव स्टोरी

आपको बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार एक-दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों स्कूल के समय से ही साथ हैं. हालांकि, लंबे समय तक साथ रहने के बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला किया। 2011 में दोनों ने गुरुद्वारे में शादी कर ली। हालांकि, शादी की खबर किसी को नहीं पता थी. इस बारे में खुद रैप हनी सिंह ने एक रियलिटी शो के दौरान बात की. जबकि उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, 2021 में उनकी कहानी में एक नया मोड़ आया जब शालिनी ने हनी सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया। अब 2023 में कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है.