Entertainment

हमीद और साउंडूस ने जीती ‘स्प्लिट्सविला 14’ की ट्रॉफी, फैंस को बताया जीत का राज

सनी लियोनी (Sunny Leone) का टीवी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ था। इस शो से कई ऐसी बातें निकलकर सामने आईं, जिसने सबको हैरान कर दिया था। ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ में उर्फी जावेद ने धमाल मचा दिया। उर्फी जावेद की शो में एंट्री होने के बाद से माना जा रहा था कि वो शो जीत जाएंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उर्फी जावेद की जितनी तेजी से शो में एंट्री हुई थी, उतनी ही तेज वो बाहर भी निकल गई थीं। अब सनी लियोनी के इस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। इस शो को अपना विनर मिल गया है। 

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ के विनर बने ये कंटेस्टेंट्स

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ का सीजन 14 काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था। इस में उर्फी जावेद की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया था। उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर को लेकर कई खबरें भी सामने आई थीं। इसके बाद अब ये शो विनर का नाम सामने आने के बाद फिर चर्चा में आ गया है। हमीद बार्कजी (Hamid Barkzi) और साउंडूस मौफकीर (Soundous Moufakir) ने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। साथ ही साथ इन दोनों की 10 लाख रुपये भी मिले है। इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। जानकारी के लिए बता दें कि इस शो को सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे।

अच्छे दोस्त है हम दोनों

स्प्लिट्सविला 14’ के विनर हमीद बार्कजी ने शो जितने के बाद बड़ा खुलासा किया। उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा- ‘हम दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे है, हम अच्छे दोस्त है। और अपनी दोस्ती को शो के बाद भी ऐसे ही रखना चाहते है।’ इस के विनर के नाम इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे।