Entertainment

हिना खान जल्द करेंगी टीवी पर वापसी के लिए हैं तैयार, इस शो में मारेंगी धांसू एंट्री

झलक दिखला जा 11 शुरू होने वाला है. हाल ही में शो का टीजर रिलीज हुआ था जिसने फैंस के बीच और भी उत्साह बढ़ा दिया है. झलक दिखला जा 10 पांच साल के अंतराल के बाद वापस आ गया है। इतने लंबे समय बाद वापसी के बावजूद शो को खूब प्यार मिला. इसके बाद झलक दिखला जा 11 हर तरफ चर्चा का विषय बन गया. ऐसे कई उम्मीदवार हैं जिनसे शो में संपर्क किया गया था। आइये देखते हैं पूरी रिपोर्ट.

हिना खान आएंगी नज़र

पहले की रिपोर्टों के अनुसार, शिवांगी जोशी, शोएब इब्राहिम, सोम्बुल टोकर खान, सुरभि चंदना, मनीषा रानी, ​​​​उर्वशी ढोलकिया, शिव ठकराई, डेज़ी शाह, फैसल शेख उर्फ ​​​​मिस्टर फिसो, करुणा पांडे और अन्य के आगमन के करीब होने की बात कही जा रही है। हालांकि, फिल्म में इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अब एक नया नाम सामने आया है. यह झलक दिखला जा 11 का हिस्सा होंगी। कहा जा रहा है कि हिना खान जलक दिखला जा 11 का हिस्सा होंगी। वह लंबे समय से टेलीविजन से दूर हैं। अब तक वह फिल्मों और ओटीटी में व्यस्त रहे हैं। अब यह दिवा जाहिर तौर पर झलक दिखला जा 11 के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रही है।

मेकर्स ने किया हिना को एप्रोच

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान को किसी रियलिटी शो में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्हें पहले ‘झलक’ और ‘नच बलिए’ की पेशकश की गई थी लेकिन अभिनेत्री ने रियलिटी शो से दूर रहने का फैसला किया। स्क्रीन पर सबसे चहेती और चहेती बहुओं में से एक से लेकर टेलीविजन पर सबसे प्रभावशाली रियलिटी सितारों में से एक तक, हिना हमेशा भारतीय टेलीविजन की रानी रही हैं और अब वह झलक दिखलाजा के साथ एक बार फिर दिल जीतने के लिए वापस आ गई हैं।