Entertainment

हिना खान ने आधी रात को शेयर की पोस्ट, जानें क्या हुआ ऐसा जो मच गया हंगामा

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि हिना ने जबसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर विश्वासघात को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस पोस्ट के बाद यह माना जा रहा है कि हिना का ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ ब्रेकअप हो गया है। इंस्टा स्टोरी पर देर रात शेयर पोस्ट में उन्होंने लिखा- धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है। दूसरे पोस्ट में उन्होंने रिलेशनशिप पर बड़ी बात कही। उन्होंने लिखा- जिसने आपको धोखा दिया उस पर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ करना ना भूलें। कहते हैं एक अच्छा दिल कभी बुरी चीजों को नहीं देखता है। हिना इस क्रिप्टिक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। बता दें कि दोनों 13 साल से रिलेशनशिप में हैं।

13 साल से रिलेशनशिप में हिना खान 

आपको बता दें कि हिना खान  और रॉकी जायसवाल करीब 13 साल से रिलेशनशिप में हैं। हिना ने जब टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से डेब्यू किया था तो रॉकी भी इस शो की प्रोडक्शन टीम से जुड़े थे। दोनों की सेट पर पहली मुलाकात हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्त हो गई और फिर प्यार। जब हिना ने विवादित शो बिग बॉस के घर में ली थी उसी दौरान रॉकी ने उन्हें प्रपोज किया था और वे खुश हो गई थी। कपल को कई बार साथ में वेकेशन मनाते भी देखा जा चुका है। अब ऐसा क्या हुआ कि हिना को इस तरह की पोस्ट शेयर करनी पड़ी, जिसके बाद से ही उनके फैन्स परेशान नजर आ रहे हैं।


हिना खान ने डिलीट की पोस्ट

आपको बता दें कि हिना खान ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर अभी तक इस तरह की पोस्ट कभी भी शेयर नहीं की। इतने सालों में पहली बार उनके द्वारा की ऐसी पोस्ट से फैन्स हैरान है। हालांकि, आपको बता दें कि हिना ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट के स्क्रीनशॉर्ट्स वायरल हो रहे हैं। वायरल पोस्ट पर फैन्स दोनों की रिलेशनशिप बनीं रहे इसके लिए दुआ भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ को लग रहा है कि दोनों के रिश्ते में तनाव चल रहा है।