National

अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है।

अंकिता लोखंडे पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेत्री के पिता शशिकांत लोखंडे का आज मुंबई में निधन हो गया। एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे महज 68 साल के थे। उनके पिता की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है. अंकिता लोखंडे अपने पिता के बेहद करीब थीं। उनके पिता काफी समय से बीमार थे. इसके बाद आज उनका निधन हो गया. कथित तौर पर अंकिता लोहंडे के पिता की मृत्यु 12 अगस्त को हुई थी। उनका अंतिम संस्कार 13 अगस्त को ओशिवारा के दाह संस्कार स्थल पर किया जाएगा।

पिता से बोहत प्यार करती थीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे अपने पिता के बेहद करीब थीं। वह अक्सर अपने पिता के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फादर्स डे के सम्मान में अपने पिता के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने पिता को फूलों का गुलदस्ता देती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा है. अभिनेत्री ने लिखा, “हैप्पी फादर्स डे मेरे पहले हीरो…मेरे पापा।” मैं आपके लिए अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर सकता. लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ. मैंने तुम्हें बचपन से कई चीजों के लिए लड़ते देखा है। आपने इसे अपने बच्चों को न दिखाने का प्रयास किया। आपने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और मुझे वह करने दिया जो मैं चाहता हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं आपके समर्थन के कारण हूं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया था फादर्स डे पर पिता संग वीडियो

अंकिता ने अपने उस लंबे नोट में कहा, “मुझे याद है जब मैंने मुंबई की अपनी यात्रा शुरू की थी और कभी-कभी मेरे पास किराया देने के लिए पैसे नहीं होते थे, तो आपने हर हाल में मेरी मदद की थी।” तुम्हें मेरे सपनों पर विश्वास था. मैं सदैव आपका आभारी रहूँगा और मैं भाग्यशाली हूँ कि मुझे आप जैसे पिता मिले। मैं देख सकता हूं कि आप अपने स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं। लेकिन आप मजबूत हैं