Entertainment

अथिया-केएल राहुल शादी के बाद पहली बार पहुंचे महाकाल के दरबार, लोगों ने कहा- अगले मैच में शतक पक्का!!

सुनिल शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए है। इन दोनों की शादी के बाद से ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इसी बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वीडियो और नई तस्वीरें सामने आई हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इन दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मंदिर से वीडियो वायरल हुईं है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने किए महाकाल के दर्शन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस वीडियो में अथिया शेट्टी और केएल राहुल उज्जैन के महाकाल मंदिर में दिखाई दे रहे हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बाद पहली बार महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। इन दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की इन वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल सुबह करीब 4 बजे मंदिर पहुंचे थे। इन दोनों ने लाइन लगाकर महाकाल के दर्शन किए।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के इस वीडियो की एक तरफ जहां खूब तारीफ हो रही है, तो दूसरी तरफ इस महाकाल के दर्शन के बाद आई तस्वीरों और वीडियो को लेकर लोग विराट कोहली से तुलना कर रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली भी कुछ दिनों नीम करोली बाबा के दरबार पहुंचे थे। यूजर्स इन विराट और केएल राहुल की तुलना करते हुए नजर आ रहे हैं।