Entertainment

अनन्या पांडे ने अपना पहला घर खरीदा है और उनकी गृहप्रवेश की तस्वीरें सामने आई हैं।

पहला घर खरीदना हर किसी का सपना होता है। कई लोगों को इस सपने को हकीकत बनने में कई साल लग जाते हैं। दूसरी ओर, कुछ लोग कड़ी मेहनत करते हैं और अपने सपनों को जल्दी हासिल कर लेते हैं। ऐसे कई फिल्मी सितारे भी थे जिन्होंने तेजी से करियर बनाया और अपना पहला घर बनाया। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्म स्टार अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। अनन्या पांडे ने डेंटेरास डे पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने नया घर खरीदा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने नए घर की तस्वीरें भी अपने प्रशंसकों के साथ साझा कीं।

अनन्य पांडेय ने शेयर की पोस्ट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरा अपना पहला घर।” आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.’ नई शुरुआत के लिए. शुभ धनतेरस। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में एक्ट्रेस को अपने नए घर में प्रवेश के लिए दरवाजे पर नारियल तोड़ते हुए देखा जा सकता है. मनोरंजन जगत की दुनिया में अनन्या पांडे के इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी है. अनन्या पांडे की ये तस्वीरें और वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

अनन्या पांडे की तस्वीरों पर फिल्म स्टार्स ने दी बधाई

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की इन तस्वीरों पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी खुशी जाहिर की है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, फराह खान, गौहर खान, शनाया कपूर, श्रेयली वाघ और कई अन्य प्रसिद्ध सितारे हैं। फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह अनन्या, ये इतनी जल्दी हो गया.’ यह घर आपके लिए ढेर सारी खुशियाँ और खुशियाँ लेकर आए। यहां आप देख सकते हैं कि सितारे क्या कहते हैं.

सुहाना खान ने भी लाइक की है अनन्या पांडे की पोस्ट

बता दें कि इस तस्वीर पर अनन्या पांडे की तस्वीर पर सुहाना खान ने भी रिएक्ट किया है। उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड सुहाना खान ने अनन्या पांडे की इस तस्वीर को लाइक किया। अनन्या पांडे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगीं। उनकी इस तस्वीर पर मम्मी भावना पांडे ने भी बधाई देते हुए उन पर गर्वित होने की बात कही।

इन फिल्मों में बिजी हैं अनन्या पांडे

अदाकारा अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही जोया अख्तर और रीमा कागती की मूवी ‘खो गए हम’ में नजर आएंगी। साथ ही अदाकारा ‘कॉल मी बे’ नाम की एक वेब सीरीज भी कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के हाथ विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर फिल्म भी है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स हैं कि वो अक्षय कुमार के साथ भी एक मूवी में नजर आ सकती हैं।