Bollywood

अनिल शर्मा ने बताया ‘गदर 3’ की कहानी, इस बार तारा सिंह नहीं जाएगा पाकिस्तान और ये भी होंगे अलग!

फिल्म गदर 2 सफल साबित हुई। सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 520.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 679.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आपको बता दें कि गदर 2 की सफलता के बाद अब फैंस गदर 3 का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर के तीसरे पार्ट के बारे में जानकारी साझा की है।

तीसरे पार्ट से हटाया जाएगा पाकिस्तानी एंगल

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए ‘गदर’ और ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि वह ‘गदर 3’ में पाकिस्तानी लुक बरकरार नहीं रखेंगे। उन्होंने कहा: तारा सिंह तीसरे एपिसोड में पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेंगे. हम अपने पड़ोसियों को निराश नहीं करना चाहते। यह महज़ संयोग है कि अब तक जितने भी विद्रोह हुए हैं उनका केंद्र पाकिस्तान रहा है। हालाँकि, तीसरे एपिसोड में ऐसा नहीं होता है। हम नहीं चाहते कि पाकिस्तान सफलता का नुस्खा बने। हम नहीं चाहते कि लोग यह सोचें कि हम पाकिस्तान विरोधी हैं क्योंकि हम पाकिस्तान विरोधी नहीं हैं।

‘गदर 3’ की स्टार कास्ट

अनिल शर्मा ने बताया था कि वह ‘गदर 3’ में सेम स्टार कास्ट को कास्ट करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘गदर 3 को हम ‘गदर’ और ‘गदर 2′ दोनों से ज्यादा बड़े लेवल पर बनाएंगे। पहले और दूसरे पार्ट की ही तरह तीसरे पार्ट में भी सनी देओल ही रहेंगे। ये हो सकता है कि तीसरे पार्ट में ए-लिस्ट एक्टर या एक्ट्रेस का कैमियो हो। लेकिन, स्टार कास्ट सेम रहेगी। तीसरे पार्ट में हम सनी देओल का हैंड पंप उखाड़ने वाला सीन भी दिखाएंगे।’