Entertainment

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की सेंचुरी पर डांस किया और उन्हें साउथ से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी बधाई दी

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने अपने 35वें जन्मदिन पर क्रिकेट खेलते हुए एक और शतक लगाया. भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मैच भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने का फैसला किया। इस मैच में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया और 101 रन बनाए. विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक रनों के मामले में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की भी बराबरी की. अब फिल्मी सितारे भी विराट कोहली के जन्मदिन पर उनकी इस बड़ी जीत का जश्न मना रहे हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली को बधाई दी और लिखा, “मेरे जन्मदिन पर मेरे लिए एक उपहार।”

विराट कोहली को दी सेलेब्स ने बधाई

वहीं, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, सामंथा रुथ प्रभु, फिल्म स्टार विक्की कौशल और अर्जुन बिजलानी समेत कई सितारों ने विराट कोहली को इस बड़ी जीत पर बधाई दी. करण कुंद्रा ने ट्वीट किया, “विराट, आपने यह कर दिखाया।” वहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी विराट कोहली को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, ”शानदार खेल विराट… हाल ही में मुझे 49-50 तक पहुंचने में 365 दिन लगे। आशा है कि आप अगले कुछ दिनों में जल्द ही 49-50 तक पहुंच जाएंगे। बधाई हो” यहां आप देख सकते हैं कि विराट कोहली को लोगों से कितना प्यार मिलता है।

सेमीफाइनल में एंट्री कर चुका है भारत

आपको बता दें कि भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम लगातार सात क्रिकेट जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंची। इसके बाद भारतीय टीम ने आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का आठवां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला. इस दौरान क्रिकेटर विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया और करियर के 49 वनडे शतक लगाए. विराट कोहली को यह मुकाम हासिल करने के लिए वनडे क्रिकेट में 277 पारियों की जरूरत पड़ी. वहीं, सचिन तेंदुलकर ने 451 पारियों में यह रिकॉर्ड अपने नाम किया था. भारतीय टीम का अगला मुकाबला अब 12 नवंबर (दिवाली के दिन) को नीदरलैंड से होगा।