Entertainment

अपने जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन अपने फैंस से मिले. वीडियो देखने वाले लोगों ने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो, डॉन।”

अमिताभ बच्चन ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अमिताभ बच्चन के प्रशंसक सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपने जन्मदिन के मौके पर वह अपने बंगले से बाहर निकले और अपने फैंस से मुलाकात की. अमिताभ बच्चन का अपने फैंस से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिया.

अमिताभ बच्चन ने फैंस का किया अभिवादन

Entertainment News: मनोरंजन जगत के बड़े सितारे अमिताभ बच्चन बुधवार, 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आम से लेकर असाधारण तक, लोग अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन को अपने प्रशंसकों से मिलने और उनका अभिवादन करने के लिए अपने बंगले से बाहर आते देखा जा सकता है. अमिताभ बच्चन को देखकर फैंस काफी खुश हैं और फैंस से मिलकर बिग बी काफी खुश नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद फैन्स ने इस पर कमेंट किए. एक प्रशंसक ने लिखा: जन्मदिन मुबारक हो डैन। एक प्रशंसक ने लिखा: जन्मदिन मुबारक हो. एक प्रशंसक ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बिग बी।” एक प्रशंसक ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अमिताभ बच्चन जी।”

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘घूमर’ में कैमियो करते नजर आए थे। अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में कई फिल्में की हैं। अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘गणपथ’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कल्कि एडी 2898’ में भी काम करते नजर आएंगे।