Entertainment

अपने जन्मदिन पर हिना खान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी फिल्म ‘Country of Blind’ का ट्रेलर शेयर किया है.

हिना खान ने शेयर किया अपनी फिल्म का ट्रेलर: हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने वेब सीरीज और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। अब उनकी फिल्म “कंट्री ऑफ द ब्लाइंड” सिनेमाघरों में आ रही है। उन्होंने सोशल नेटवर्क पर अपना पहला प्रभाव साझा किया। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की.

अमेरिका में रिलीज़ होगी ये फिल्म

गौरतलब है कि हिना खान की यह फिल्म अमेरिका में रिलीज हो रही है। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह उन सिनेमाघरों के नाम की घोषणा करेंगे जहां ये फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. इस फिल्म में हिना खान एक अंधी लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म एच.जी. पर आधारित है। वेल्स के एक उपन्यास पर आधारित। कान्स 2022 में पोस्टर के अनावरण के बाद से यह एक गर्म विषय बना हुआ है। फिल्म 6 अक्टूबर को अमेरिका में रिलीज होगी।

हिना खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वहीं हिना खान के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 में चैलेंजर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस पंजाबी फिल्मों में भी कदम रखने जा रही हैं। जिसमें वो गिप्पी ग्रेवाल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ है, जिसका फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है।