Entertainment

अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय को लेकर कही ये घटिया बात, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बुरा बर्ताव देख भड़के फैंस

अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय के बारे में एक भद्दी टिप्पणी की, जो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के दुर्व्यवहार को दर्शाता है और पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्तमान में आईसीसी विश्व कप में भाग नहीं ले रही है जो वर्तमान में भारत में हो रहा है। लेकिन पाकिस्तान टीम ने इस हार को किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया. वर्ल्ड कप में उस शर्मनाक हार के बाद कप्तान बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए. हाल ही में, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन पर नकारात्मक टिप्पणी की और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को प्रशंसकों के गुस्से का सामना करना पड़ा, जिसे अब अब्दुल रज्जाक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। फैंस नाराज हैं.

याद दिला दें कि प्रदर्शन के दौरान मंच पर पाकिस्तानी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक, उमर गुल और शाहिद अफरीदी मौजूद थे। इस बीच, अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय पर टिप्पणी करते हुए इरादों के बारे में बात की और कहा, “टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए इरादे सही होने चाहिए। मैं यहां उनके (पीसीबी के) इरादों के बारे में बात कर रहा हूं।” “जब मैं खेल रहा था।” “मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे थे। अल्लाह का शुक्रिया, मैं पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम था।”

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर अब्दुल रज्जाक ने की शर्मनाक टिप्पणी

केवल इतना ही नहीं इस दौरान अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम भी अपने बेहुदा बयान में घसीटा। उन्होंने कहा, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूं और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे तो ऐसा कभी नहीं हो सकता तो आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी पड़ेगी।” ऐश्वर्या राय को लेकर अब्दुल रज्जाक के इस कमेंट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अब्दुल रज्जाक पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “जैसे ही रज्जाक ने ऐश्वर्या राय का हवाला देते हुए हिंदू विरोधी और स्त्रियों को लेकर टिप्पणी की तो शाहिद अफरीदी और उमर गुल हंसकर तालियां बजाने लगे।” तो वही एक यूजर ने लिखा, “तुम्हें शर्म आनी चाहिए अब्दुल रज्जाक।”