Entertainment

”अब मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा…” फैन से नाराज हुए अरिजीत सिंह ने कही ये बात

अरिजीत सिंह ने अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में अरिजीत सिंह का नया गाना ‘लेख प्रभु का नेम’ जबरदस्त चर्चा में है। अरिजीत सिंह ने यह गाना सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के लिए गाया था। यह पहली बार है जब अरिजीत सिंह सलमान खान के लिए गा रहे हैं। इसी बीच अरिजीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जब अरिजीत सिंह के फैन्स ने उन्हें सेल्फी के लिए परेशान किया तो उन्होंने उन्हें डांट भी लगाई। कृपया मुझे बताएं कि इस सबका क्या मतलब है।

अरिजीत सिंह ने फैन को लगाई डांट

अरिजीत सिंह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं और आपने उन्हें कभी गुस्सा होते नहीं देखा होगा। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्हें गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, अरिजीत सिंह के फैन ने सेल्फी लेने के लिए उनका पीछा किया. इस बात को लेकर अरिजीत सिंह अपने फैन से नाराज नजर आए. अरिजीत सिंह ने एक वीडियो में इसे बंगाली में समझाया है। अरिजीत सिंह कार में बैठे और बोले, “कितनी बार हॉर्न बजाया? तुम्हारी उम्र कितनी है?” प्रशंसक ने उत्तर दिया: “22 वर्ष का।” अरिजीत सिंह ने जवाब दिया, “इसका मतलब वयस्क है।” क्या आप जानते हैं कि हॉर्न कितनी बार बजाया गया? फैन ने जवाब दिया, “8-9 बार।” अरिजीत सिंह ने कहा, ”ये सारी चीजें बहुत परेशानी पैदा कर रही हैं.” तुमने ये सब सिर्फ मेरे साथ तस्वीर लेने के लिए किया. आइए पहले एक फोटो लें, सभी को यहीं रोकें ताकि आप सेल्फी ले सकें। अब मैं तुम्हें सेल्फी लिए बिना नहीं जाने दूंगा, चलो पहले एक फोटो ले लेते हैं।

अरिजीत सिंह का सलमान खान संग हुआ पैचअप

सलमान खान के लिए पहली बार अरिजीत सिंह ने गाना गाया है। दरअसल, साल 2014 में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच मतभेद हो गए थे। अब दोनों के बीच पैचअप हो गया तो अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ को अपनी आवाज दी है।