BigBoss

अभिषेक और अविनाश की हुई लड़ाई, राशन को लेकर घरवालों के बीच मचा बवाल

अभिषेक मल्हान “टिकट टू द फाइनल” चुनौती जीतने के बाद इस सीज़न के अंतिम कप्तान और पहले फाइनलिस्ट बन गए। इस टास्क में उनका मुकाबला पूजा भट्ट से हुआ. अब अभिषेक कैप्टन हैं तो घर में भूचाल आ जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक अब बिग बॉस के कुछ सवालों के आधार पर कुछ घरवालों को सजा देंगे। उदाहरण के लिए, वह बेबीका धुर्वे को कपड़े धोने के लिए दंडित करता है और मनीषा रानी से उसके जूते साफ कराता है।

एल्विश ने आलिया भट्ट को कहा- आई लव यू

एल्विश यादव को पूजा भट्ट को देखकर आलिया की याद आती है। वह पूजा की सुंदरता की प्रशंसा करता है और पूछता है । इसके बाद वह कैमरे की ओर देखते हैं और कहते हैं, “हाय, आलिया भट्ट।” मुझे तुमसे प्यार है।

बेबिका और जिया के बीच हुई बहस

इस बीच, पूजा बेबिका को अभिषेक के बारे में फिर से बताती है। वह कहती हैं कि अभिषेक का रवैया उन्हें अंतिम चुनौती में प्रवेश देने के लिए सही नहीं था। बाविका और जया शंकर बाथरूम में एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं। बविका और जया एक दूसरे को चिढ़ाते हैं। वे एक-दूसरे को खलनायक और गद्दार कहते हैं। बविका ग्रुप बदलने पर जया शंकर का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, कभी यहां, कभी वहां, कभी यहां, कभी वहां। पूँछ तैयार है. बाविका ने पूजा भट्ट को जिया की हरकत के बारे में बताया और कहा कि उसने उसे ड्रेसिंग रूम में बुलाया था। इसी तरह जया भी अविनाश के पास जाती है और बबीका की शिकायत करती है।