Entertainment

अभिषेक मल्हन के साथ नाम जुड़ने से तंग आ गई हैं जिया शंकर ! कहा- प्लीज मुझे इससे बाहर निकालो…

बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान और जया शंकर की जोड़ी बनाने की कोशिश की गई । बाहर उनके नाम से #अभिया हैशटैग बनाया गया था और लोग उन्हें एक साथ देखना चाहते थे। इस बीच घर में अभिषेक की दोस्ती मनीषा रानी से भी मजबूत रही. हैशटैग #Abisha किसने बनाया? इसके बाद आबिया के फैन्स और अबिशा के फैन्स के बीच जंग शुरू हो गई, जो शो के बाद भी जारी रही. कुछ लोगों ने जया शंकर पर अभिषेक मल्हान का पीछा करने का आरोप लगाया। इस मुद्दे पर अब जया शंकर ने प्रतिक्रिया दी है.

जिया ने एक इंटरव्यू में कही ये बात

जिया शंकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह कभी भी बेवकूफी भरी चीजों से नफरत नहीं करते। नेटिज़न्स अक्सर उन्हें उन चीज़ों के लिए ट्रोल करते थे जिनका उनसे कोई लेना-देना नहीं था। कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा, ”वह इतनी हताश हैं कि अभिषेक का पीछा कर रही हैं. मैं अपने जीवन में कभी भी किसी पुरुष का पीछा नहीं करूंगी। मेरे पास वह सब कुछ है जो मैं अपने और अपने जीवन के लिए चाहता हूं। मैं इसे पाना चाहता हूं. मैं अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकता हूं। मैं सारा काम खुद ही करता हूं. मैंने अभी-अभी एक बहुत अच्छी, फैंसी कार खरीदी है। मुझे यह पसंद है। मुझे खुद पर बहुत गर्व है.

जिया ने कहा में इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती

जिया ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं इन दो प्रशंसकों के बीच क्यों फंस गई हूं, लेकिन मैं अपने प्रशंसकों से इस स्थिति से बाहर निकलने में मेरी मदद करने के लिए कहती हूं। “मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती। मेरी अपनी पहचान है. हालाँकि इस काम के लिए मेरे पास कम लोग हैं, लेकिन मैं जानता हूँ कि वे मुझसे बहुत प्यार करते हैं। जिया ने कहा कि जब भी वह किसी को डेट करती है, तो उसे यह कहकर दुनिया के सामने पेश करने में संकोच नहीं करती, “कृपया मुझे किसी ऐसे आदमी के साथ स्थापित न करें जिसके साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं है।”