Bollywood

अमिताभ बच्चन अपने 13 साल पुराने ट्वीट पर हुवे ट्रोल, बिग बी ने महिलाओं के इनरवेअर को लेकर पूछा था सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे अमिताभ बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन अब अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर निशाने पर हैं। दरअसल, कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लॉन्जरी को लेकर ट्वीट किया था। अब इस ट्वीट को लेकर लोग अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं. देखिए अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में क्या लिखा l

अमिताभ बच्चन ने किया था ट्वीट

अपनी निजी और कामकाजी जिंदगी से दूर अमिताभ बच्चन ट्विटर पर सामाजिक मुद्दों पर ट्वीट करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने 2010 में एक ट्वीट किया था और इसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया था। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ”अंग्रेजी में ब्रा एकवचन और पैंट बहुवचन क्यों है?” 13 साल में अपने पहले पुराने ट्वीट के लिए अमिताभ बच्चन की आलोचना की गई। देखिए अमिताभ बच्चन का ट्वीट और उनकी प्रतिक्रिया। एक उपयोगकर्ता द्वारा लिखा गया जिसे जनता जानना चाहती है। एक यूजर ने लिखा, “अच्छा सवाल है, मैं इसे अगले केबीसी सीजन में पूछूंगा।” एक यूजर ने लिखा: आखिरकार किसी ने एक महत्वपूर्ण सवाल पूछ लिया। एक यूजर ने लिखा, “यह आपके लिए अप्रत्याशित था।”

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म्स

पेशेवर स्तर पर, अमिताभ बच्चन कल्कि 2898 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ, प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अभिनय करेंगे। अमिताभ बच्चन आखिरी बार 2022 में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 को होस्ट करेंगे।