Entertainment

अमिताभ बच्चन ने ब्रेन स्कैनिंग के बारे में एक मजेदार किस्सा साझा किया। नर्स ने कहा, ‘खाली है आपका दिमाग’

कौन बनेगा करोड़पति 15 हाल ही में एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस शो में पहला करोड़पति दिखाया गया। हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट कर रहे हैं। शो के लगभग हर एपिसोड में अमिताभ बच्चन गेम में अपनी जिंदगी के बारे में एक कहानी भी बताते हैं। हाल ही में एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने रेगुलर मेडिकल चेकअप को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा कि एक बार एक नर्स ने उनके मस्तिष्क का मज़ाक उड़ाया था जब इसे एमआरआई मशीन में स्कैन किया जा रहा था।

अमिताभ ने सुनाया मज़ेदार किस्सा

कौन बनेगा करोड़पति 15 के नवीनतम एपिसोड में जब अमिताभ बच्चन से वुडपैकर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मेरी उम्र के कारण, मैं बार-बार और नियमित रूप से परीक्षण करवाता हूं। इसलिए, मैं कभी-कभी एक गोल, अर्ध-बेलनाकार उपकरण, यानी एक एमआरआई मशीन खरीदता हूं। आप।” वे आपको लेटने के लिए कहेंगे। यह मशीन आपके मस्तिष्क की जांच करती है। एक दिन मैंने नर्स से यह जांचने के लिए कहा कि स्कैन में मेरा मस्तिष्क खाली है या नहीं। बाद में, एक नर्स मेरे पास आई और कहा कि आपके सिर में कुछ भी नहीं है अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे और यहां तक ​​कि खुद बिग बी भी हंसने लगे.

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की स्टारकास्ट ‘केबीसी 15’ में रखेगी कदम

 ‘केबीसी 15’ के अपकमिंग एपिसोड में ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की स्टारकास्ट नजर आएगी। इस दौरान विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। जहां विक्की कटरीना कैफ संग अपनी शादी को लेकर कई खुलासे करेंगे तो वहीं अमिताभ बच्चन भी शो में नए और मजेदार किस्से सुनाएंगे। बताते चलें कि विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में विक्की कौशल ‘भजन कुमार’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आया।