Bollywood

अयोध्या मंदिर पर आतंकी हमले को रोकने के लिए कंगना रनौत ने बनाया प्लान, ‘तेजस’ का नया टीजर हुआ रिलीज

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म तेजस को लेकर लगातार चर्चा में हैं। फिल्म तेजस अगले शुक्रवार यानी कि सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 27 अक्टूबर. कंगना रनौत की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और अब इसका नया टीजर रिलीज कर दिया गया है. कंगना रनौत की फिल्म टेक्सास का नया टीजर लोगों का ध्यान खींच रहा है क्योंकि इसमें अयोध्या के मुख्य मंदिर का जिक्र है। इसके अलावा फिल्म के टीजर में कंगना रनौत का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. आइए देखते हैं क्या है कंगना रनौत की फिल्म टेक्सास के नए टीजर में.

कंगना रनौत ने शेयर किया ‘तेजस’ का नया टीजर

कंगना रनौत ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म तेजस का नया टीजर शेयर किया। तेजस के इस टीज़र में कंगना रनौत को पता चलता है कि अयोध्या के एक प्रमुख मंदिर पर आतंकवादी हमला होने वाला है। अब मंदिर में पूजा करने वालों और श्रद्धालुओं के बीच इस आतंकी साजिश को नाकाम करने की जिम्मेदारी कंगना रनौत पर है. कंगना रनौत चुनौती स्वीकार करती हैं और चली जाती हैं। फिल्म तेजस के टीजर में अयोध्या के भव्य मंदिर का जिक्र किया गया है. हालांकि, राम मंदिर का नाम कहीं नहीं है. कंगना रनौत की फिल्म तेजस का नया ट्रेलर देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनौत की तेजस सोरौश मारवा द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया था. कंगना रनौत की तेजस भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘तेजस’ के अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार चंद्रमुखी 2 में देखा गया था। इस फिल्म के बारे में ज्यादा सोचा नहीं गया था। फिलहाल कंगना रनौत को तेजस और इमरजेंसी से काफी उम्मीदें हैं।