Entertainment

अर्जुन कपूर ने अंशुला और ख़ुशी के साथ मनाया रक्षाबंधन, नहीं दिखीं जानवी कपूर।

आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है, जिसकी धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है. हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारे स्टाइल में राखी मना रहे हैं। हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर एक्टर अर्जुन कपूर ने राखी फेस्टिवल की एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में अर्जुन कपूर अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अर्जुन के साथ अंसुरा कपूर, खुशी कपूर और शनाया कपूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इस फोटो में नहीं हैं. प्रशंसकों ने तुरंत नोटिस किया.

तीनो बहनो के साथ फोटो शेयर की

अर्जुन कपूर ने अपनी तीनों बहनों के साथ ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस खानदान के कुछ सबसे अहम लोग चले गए, जो पीछे छूट गए हैं।’ एक यूजर ने लिखा: “सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं” और दूसरे यूजर ने लिखा: “जान्हवी कपूर कहां हैं?”

पोस्ट पर जाहन्वी ने कोई रिप्लाई नहीं किया है।

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट के नीचे शनाया कपूर ने दिल वाली इमोजी लगाई लेकिन अभी तक इस पोस्ट पर जाहन्वी ने कोई रिप्लाई नहीं किया है। अर्जुन की पोस्ट को अब तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। काम की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार रिटर्न ऑफ द विलेन में नजर आए थे। 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी हैं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं मैं बात कर रहा था एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की तो उन्हें आखिरी बार बवाल में देखा गया था। इस फिल्म में जान्हवी की जोड़ी वरुण धवन के साथ बनी, जिससे फैंस काफी खुश हुए। अब जान्हवी जल्द ही फिल्म ‘उलज’ में नजर आएंगी।