Entertainment

अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने से खुश नहीं हैं Anupam Kher? कहा- ‘मुझे अवॉर्ड मिलता…’

24 अगस्त को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई और विजेताओं की घोषणा की गई। सर्वश्रेष्ठ पुरुष अभिनेता का पुरस्कार साउथ स्टार अल अर्जुन को मिला। वहीं, आलिया भट्ट और कृति सेनन ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता। इस बीच, अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की दौड़ में हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाकर खुशी हुई। हालांकि, निर्देशक अनुपम खेर इस बात से खुश थे कि उनकी फिल्म ‘कश्मीर फाइल’ ने नरगिस दत्त पुरस्कार जीता। आइए देखते हैं अनुपम खा ने अपने ट्वीट में क्या लिखा है.

अनुपम खेर ने किया ये ट्वीट

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “यह बेहद खुशी और गर्व की बात है कि द कैशमेयर फाइल्स को सबसे प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण पुरस्कार मिला है।” राष्ट्रीय एकता पर सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार। न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि फिल्म के कार्यकारी निर्माता के रूप में भी, मैं इस फिल्म को मिली पहचान से खुश हूं। फिर अगर मुझे मेरी एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिले तो मुझे खुशी होगी।’ लेकिन यदि सभी इच्छाएं पूरी हो जाएं तो काम जारी रखने में खुशी और उत्साह कैसे मिलेगा? जाने दो! अगली बार! सभी विजेताओं को बधाई! जीतना!’ अनुपम खेर के इस ट्वीट के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि अनुपम खेर इस बात से नाखुश हैं कि साउथ स्टार अल्लू अर्जुन को राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

‘द कश्मीर फाइल्स’ पल्लवी जोशी को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ नरगिस दत्त अवॉर्ड के अलावा इसी फिल्म की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। विवके अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बीते साल 2022 में रिलीज हुई थी। बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली पल्लवी जोशी डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की पत्नी हैं।